Railway recruitment 2024

भारतीय रेलवे की तरफ से युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर।



Railway recruitment 2024:भारत के साउथ ईस्ट सेंट्रल रेलवे ने निकाल विभिन्न पदों के लिए भर्ती। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। यदि आप भी आवेदन करना चाहते हैं। तो ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
Railway recruitment 2024


Railway recruitment 2024: साउथ ईस्ट सेंट्रल रेलवे की तरफ से भारतीय युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका दिया गया है। 1113 पदों की भर्ती के लिए नोटीफिकेशन जारी किया गया है।
Railway recruitment 2024: important date रेलवे की भर्ती के लिए 1 मई 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं। वह अपनी एजुकेशन के आधार पर आवेदन कर सकते हैं। केवल ऑनलाइन ही किया जा सकते हैं।
Railway recruitment 2024: Education Qualification जो उम्मीदवार भारतीय रेलवे की भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं  उनकी एजुकेशन क्वालीफिकेशन 12वीं पास तथा साथ ही आईटीआई होनी चाहिए। एजुकेशन किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ही होनी चाहिए।
Railway recruitment 2024 Age Limit: भारतीय रेलवे की भर्ती के लिए आवेदन करना वाले उम्मीदवार की आयु सीमा 15 वर्ष से 24 वर्ष रखी गई है। जो उम्मीदवार इस एज ग्रुप में आते है। वह ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है। आवेदन के लिए किसी प्रकार की कोई फीस नहीं देनी होगी। भर्ती के लिए जो सिलेक्शन का प्रोसेस रहेगा वह मेरिट के आधार पर होगा। किसी भी तरह का कोई भी एग्जाम नहीं देना होगा।
Railway recruitment 2024 how to appply रेलवे की भर्ती के लिए जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं। वह आधिकारिक वेबसाइट www.secr.indianrailway.gov.inपर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए किसी भी प्रकार का कोई भी शुल्क नहीं देना होगा।

टिप्पणियाँ

Popular Posts

Maruti New Dzire Launch

Rohit Sharma: रोहित शर्मा का लाइफस्टाइल तथा रोचक बातें

IPL 2024

Afcat Recruitment 2024 वायु सेवा में भर्ती का सुनहरा मौका

IPL 2024,KKR vs PBKS MATCH

How to protect your skin in summer in 2024

LOK SABHA ELECTION 2024