Maruti new-gen Swift Launch

Maruti new-gen Swift Launch: कब होगी लॉन्च क्या रहेगा प्राइस।


Maruti new-gen Swift Launch: मारुति सुजुकी अब भारत में स्विफ्ट का नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है मारुति की यह कार हाइब्रिड इंजन से लैस होगी। स्विफ्ट का यह नया लुक इतना आकर्षक है की सबको दीवाना बना देगा।
Maruti new-gen Swift Launch

Maruti new-gen Swift Launch

मारुति सुजुकी भारत में स्विफ्ट का नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है यह लॉन्चिंग मई में दूसरे सप्ताह में हो सकती है। मारुति की और नई जनरेशन कर है मारुति के हैचबैक मॉडल का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार है यह इंतजार अब मई के महीने में खत्म हो सकता है खबरों के अनुसार मारुति इस नई जनरेशन के हैचबैक मॉडल को में के दूसरे सप्ताह में लॉन्च करने जा रही है मारुति ने इस हैचबैक मॉडल में इंजन में काफी बदलाव किया है जो इसको पहले से काफी पावरफुल बनता है। Maruti new-gen Swift Launch की अधिक जानकारी के लिए पूरा लेख पढ़ें।

Contant
Maruti new-gen Swift Launch: interior and exterior
Maruti new-gen Swift Launch: variant and colour
Maruti new-gen Swift Launch:whan will be launch
Maruti new-gen Swift Launch:price

Maruti new-gen Swift Launch interior and exterior
मारुति सुजुकी भारत में अपने नई जनरेशन के हैचबैक मॉडल को लॉन्च करने जा रही है। जो लोगों को बहुत ही पसंद आने वाली है। इस नए मॉडल का फ्रंट और रेयर पूरी तरह से अपडेट किया गया है। जिसकी वजह से कार पहले से काफी अट्रैक्टिव लग रही है। कार के फ्रेंड ग्रिल को नया डिजाइन दिया गया है और बोनट में भी बदलाव किया गया है। रेयर में बंपर तथा टेल गेट के साथ टेल लाइट भी काफी बदली हुई नजर आएगी। मारुति का नया मॉडल नए एलॉय व्हील के साथ लॉन्च किया जाएगा। पीछे के डोर हैंडल mounted style में दिए गए हैं। और फ्रंट में SLEEKER LED HEADLAMPS को DRLs के साथ दिया गया है।
Maruti new-gen Swift Launch

वही गाड़ी के इंटीरियर की बात करें तो ऑटोमेटिक क्लाइमेट चेंजर कंट्रोल दिया गया है जो गाड़ी के वातावरण को कंट्रोल करता है। वही गाड़ी में wireless charger दिया गया है। अब आपको गाड़ी में फोन चार्ज करने के लिए USB की जरूरत नहीं पड़ेगी। वही गाड़ी में STEERING MOUNTED CONTROL  के साथ दिया गया।

Maruti new-gen Swift Launch: variant and colour
मारुति सुजुकी के नए मॉडल को भारत में तीन variant के साथ लॉन्च करने वाली है। और गाड़ी के कलर की बात करें तो गाड़ी में तीन color ऑप्शन दिए गए हैं।

Maruti new-gen Swift Launch:when will be launch
मारुति सुजुकी अपने नए मॉडल को मई के दूसरे सप्ताह में भारत में लॉन्च करने जा रही है। यह हैचबैक मॉडल पहले के मॉडलों से काफी अलग है। इसमें 1.2 लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन दिया गया है यह मैन्युअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ है। जो गाड़ी को पहले से अधिक पावरफुल बनता है।

Maruti new-gen Swift Launch:price
मारुति के नए जेनरेशन के मॉडल की कीमत भारत में 6.5 से 10 लाख के बीच हो सकती है. स्विफ्ट के जो पहले के मॉडल है वह भी लगभग इसी कीमत के बीच है।

टिप्पणियाँ

Popular Posts

Maruti New Dzire Launch

Rohit Sharma: रोहित शर्मा का लाइफस्टाइल तथा रोचक बातें

IPL 2024

Afcat Recruitment 2024 वायु सेवा में भर्ती का सुनहरा मौका

IPL 2024,KKR vs PBKS MATCH

How to protect your skin in summer in 2024

LOK SABHA ELECTION 2024