Top gadgets for summer at low price

गर्मी से निजात दिलाने वाले कूल गेजेट्स: साथ में कहीं भी ले जा सकते हैं।


Top gadgets for summer: गर्मी में तापमान इतना बढ़ जाता है। कि कई बार असहनीय हो जाता है। ऐसे में भीषण गर्मी से बचने के लिए कई गैजेट्स का प्रयोग कर सकते हैं। जो आपको भीषण गर्मी से राहत प्रदान करेंगे और आप इन्हें कहीं भी ले जा सकते हैं। गर्मी से बचाने वाले इन गैजेट्स के बारे में और अधिक जानने के लिए पूरा लेख पड़े।

टेक्नोलॉजी के बढ़ते दौर में सब कुछ आसान होता जा रहा है। दिन प्रतिदिन नए अविष्कार होते जा रहे हैं इन्हीं आविष्कारों में से कुछ आविष्कार भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए बनाए गए हैं यह पोर्टेबल गैजेट्स का अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। आईए जानते हैं इन गर्मी से राहत दिलाने वाले गेजेट्स के बारे में:-

Top gadgets for summer:मिनी पोर्टेबल फैन

इस पोर्टेबल फैन को आप आसानी से गर्दन पर पहन सकते हो। यह एक कॉम्पैक्ट नेकेडबैंड स्टाइल बैटरी से चलने वाला पंखा है। जो गर्मी से राहत पहुंच सकता है। इसकी स्पीड को आप कंट्रोल कर सकते हो।

Top gadgets for summer

पोर्टेबल जूस मेकर
अगर आप ट्रैवल करने के शौकीन है और आपको जूस पीना पसंद है तो यह जूस गैजेट खास आपके लिए बना है। लोग अक्सर फ्रेश जूस पीना पसंद करते हैं ऐसे में आप इस बैटरी ऑपरेटेड मिनी जूसर को का उपयोग कर सकते हैं। और अपने साथ कहीं भी लेजा सकते हैं।

Top gadgets for summer

मिनी पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर
यह मिनी पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर ट्रैवल करने वालों के लिए बहुत काम की चीज है। मार्केट में मिनी रेफ्रिजरेटर अलग-अलग साइज तथा शेप्स में मिल जाती है। यह कार के 12v सर्किट द्वारा ऑपरेट किया जा सकता है जो आसानी से चीजों को ठंड रख सकता है।
Top gadgets for summer

सिलिकॉन फेस रोलर
यह फेस रोलर गर्मी से राहत दिलाने के लिए बहुत ही फायदेमंद होते हैं। यह न सिर्फ गर्मी से राहत दिलाता है बल्कि चेहरे पर भी निखार लाता है। इसका प्रयोग करना बहुत ही आसान है इसमें पानी भरकर फ्रिज में रखना होता है तीन से चार घंटे के बाद इससे फेस की मसाज के लिए प्रयोग कर सकते हैं।
Top gadgets for summer

मैन्युअल जूसर स्क्विजर
यह एक लाइट वेट जूसर है जो मैन्युअल प्रयोग किया जाता है यह एक मल्टी उपयोग जूसर है। इसमें अनार का लेमन का तथा ऑरेंज का जूस निकाल सकते हैं साथ ही यह बहुत ही सस्ता भी है।
Top gadgets for summer

उम्मीद है यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा। इस आर्टिकल को अपने फ्रेंड्स के साथ जरूर शेयर करें।

टिप्पणियाँ

Popular Posts

Maruti New Dzire Launch

Rohit Sharma: रोहित शर्मा का लाइफस्टाइल तथा रोचक बातें

IPL 2024

Afcat Recruitment 2024 वायु सेवा में भर्ती का सुनहरा मौका

IPL 2024,KKR vs PBKS MATCH

How to protect your skin in summer in 2024

LOK SABHA ELECTION 2024