Bollywood Stars Side Business: किस बॉलीवुड अभिनेता का कौन सा बिज़नेस है, चलिए जानते हैं

 Bollywood Stars Side Business: किस बॉलीवुड अभिनेता का कौन सा बिज़नेस है, चलिए जानते हैं:-


Bollywood Stars Side Business: बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के अलावा विज्ञापनों से भी करोड़ों रुपए कमाते हैं। परंतु क्या आप जानते हैं यह बॉलीवुड स्टार सफल बिजनेसमैन भी है। जी हां फिल्मों के अलावा इन स्टार के साइड बिजनेस भी है। जहां से ये स्टार करोड़ों रुपए कमाते हैं। आइए जानते हैं इनके साइड बिजनेस के बारे में:-


Bollywood Stars Side Business

1.अमिताभ बच्चन: सबसे पहले नाम आता हैं बॉलीवुड स्टार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का है। जी हां एक एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए लेने वाले अमिताभ बच्चन विज्ञापनों से तो कमाते ही हैं वही शेयर मार्केट में भी इन्वेस्ट करते हैं 2013 में इन्होंने जस्ट डायल कंपनी में 10 प्रतिशत की हिस्सेदारी की थी।
Bollywood Stars Side Business

2.सुनील शेट्टी: सुनील शेट्टी ने फिल्मों में सफलता पाने के बाद बिजनेस की दुनिया में कदम रखा। सुनील शेट्टी मिसचीफ डाइनिंग बार और एच2ओ के मालिक हैं। देश के अलग अलग शहरों में कई रेस्टोरेंट और बार भी है। इसके अलावा इनका एक प्रोडक्शन हाउस पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट भी है।

Bollywood Stars Side Business

3.जॉन अब्राहम: बॉलीवुड के दिलो की धड़कन जॉन अब्राहम ने अनेक हिट फिल्में दी हैं इसके अलावा वह एक सफल बिजनेसमैन भी है जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हाउस जेए ने की हिट फिल्में दी हैं। दिल्ली में फैट जॉन अब्राहम रेस्टोरेंट के मालिक भी है।

Bollywood Stars Side Business

4.अनुष्का शर्मा: बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री और निर्माता अनुष्का शर्मा ने हर एक फील्ड में अपने आप को साबित किया है वह एक सफल बिजनेस वूमेन भी है। इनका खुद का एक NUSH ब्रांड भी है। जो बताया जाता है कि लगभग 65 करोड़ का मूल्य रखता है।

Bollywood Stars Side Business

5. सुष्मिता सेन: सुष्मिता सेन बॉलीवुड को कहीं हिट फिल्में दी है इसके अलावा है एक सफल बिजनेस वूमेन भी है जिनका मुंबई में बंगाली मासी की रसोई रेस्टोरेंट भी है मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन 2 बच्चों की सिंगल मॉम हैं। यह तंत्र एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस की मालकिन भी है।

उम्मीद है यह लेख आप को पसंद आएगा इसके अलावा  बॉलीवुड स्टार जो एक सफल बिजनेसमैन भी है उनके नाम कमेंट में लिखिए।

टिप्पणियाँ

Popular Posts

Maruti New Dzire Launch

Rohit Sharma: रोहित शर्मा का लाइफस्टाइल तथा रोचक बातें

IPL 2024

Afcat Recruitment 2024 वायु सेवा में भर्ती का सुनहरा मौका

IPL 2024,KKR vs PBKS MATCH

How to protect your skin in summer in 2024

LOK SABHA ELECTION 2024