HPSC AMO RECRUITMENT 2024: हरियाणा लोक सेवा आयोग ने भर्ती के लिए नोटिफिकेशन किया जारी, आज ही करे आवेदन

 HPSC AMO RECRUITMENT 2024: हरियाणा लोक सेवा आयोग ने 

भर्ती के लिए नोटिफिकेशन किया जारी, आज ही करे आवेदन:-

HPSC AMO RECRUITMENT 2024


HPSC AMO RECRUITMENT 2024: हरियाणा लोक सेवा आयोग द्वारा भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। यह भर्ती आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी ग्रुप बी के लिए की जाएगी। इस भर्ती में लगभग 800 खाली पड़े पदों के लिए न्युक्ति की जाएगी। अगर आप भी इस भर्ती की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लेख को पूरा पढ़ें।

HPSC AMO RECRUITMENT 2024

हरियाणा लोक सेवा आयोग ने आयुर्वेदिक चिकित्सा के खाली पड़े 800 पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। यह भर्ती आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी ग्रुप बी के खाली पड़े पदों के लिए की जाएगी।आप भी इस भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की तारीख 22 जून 2024 से 12जुलाई 2024 तक है। 

आयु सीमा
हरियाणा लोक सेवा आयोग द्वारा निकाली गई भर्ती आयुर्वेदिक चिकित्सा के लिए जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनकी आयु 23 वर्ष से 42 वर्ष तक होनी चाहिए।इसके अलावा जो उम्मीदवार आरक्षित वर्ग में आते हैं उनके लिए आयु सीमा में छूट दी गई है।

शैक्षणिक योग्यता
आयुर्वेदिक चिकित्सा के लिए जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनके पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से डिग्री प्राप्त होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार को हिंदी विषय में 10वीं पास होना आवश्यक हैं।

कैसे करें आवेदन
हरियाणा लोक सेवा आयोग द्वारा निकाली गई आयुर्वेदिक चिकित्सा के लिए भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in के माध्यम से कर सकते हैं।

टिप्पणियाँ

Popular Posts

Maruti New Dzire Launch

Rohit Sharma: रोहित शर्मा का लाइफस्टाइल तथा रोचक बातें

IPL 2024

Afcat Recruitment 2024 वायु सेवा में भर्ती का सुनहरा मौका

IPL 2024,KKR vs PBKS MATCH

How to protect your skin in summer in 2024

LOK SABHA ELECTION 2024