Satish Kushwaha Net Worth in 2024: सतीश कुशवाहा की ऑनलाइन मासिक इनकम जानकर दंग रह जाओगे

 Satish Kushwaha Net Worth in 2024: सतीश कुशवाहा की ऑनलाइन मासिक इनकम जानकर दंग रह जाओगे।


Satish Kushwaha Net Worth in 2024


Satish Kushwaha Net Worth in 2024: सतीश कुशवाहा ऑनलाइन दुनिया का जाना मानना है। यह youtube तथा blogger की दुनिया में इतने famous हो चुके हैं कि हर कोई इनसे मिलना तथा सीखना चाहता है। सतीश कुशवाहा ऑनलाइन से अपने इनकम करते हैं। इनकी मासिक इनकम लाखों ने है।

Satish Kushwaha Net Worth in 2024

सतीश कुशवाहा का जन्म एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था। यह एक साधारण हिंदू परिवार से ताल्लुक रखते हैं। शुरुआती दिनों में इन्हें बहुत ही संघर्ष करना पड़ा। परंतु 2016 में जब से यूट्यूब पर इन्होंने काम करना शुरू किया तब से उनकी लाइफस्टाइल की बदल गई तथा यह ऑनलाइन के जरिए करोड़ों में कमाई करने लगे। 2024 में इनकी नेटवर्क 8 करोड़ के लगभग बताई जा रहे है।

कौन है सतीश कुशवाहा
सतीश कुशवाहा एक youtuber,blogger तथा influencer हैं। इनका जन्म 27 सितंबर 1994 को उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में हुआ था। इनका बचपन बहुत ही संघर्ष बना रहा तथा 8 साल पहले 2016 में इन्होंने अपना एक यूट्यूब चैनल satish k video के नाम से शुरू किया। तब से इनकी लाइफ में बदलाव आना शुरू हुआ। आज यह उसी यूट्यूब चैनल से करोड़ों रुपए कमा रहे हैं।

सोशल मीडिया चैनल
सतीश कुशवाहा ने यूट्यूब के अलावा ब्लॉगर की दुनिया में भी अपना नाम कमाया है तथा इसके अलावा और भी सोशल मीडिया अकाउंट है जहां से यह इनकम करते हैं फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि पर सोशल मीडिया अकाउंट है।

इनकम कैसे करते हैं?
सतीश कुशवाहा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने अपनी कमाई के सोर्स का जिक्र किया है युटुब तथा ब्लॉगर पर वह कैसे कमाई करते हैं इसके बारे में उन्होंने बताया है।
सतीश कुशवाहा youtube पर blogging, affiliate marketing,brand advertising आदि से कमाते हैं।इनकी मासिक आय लगभग 10 लाख से 12 लाख है। 2023 में इन्होंने 1 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

सतीश कुशवाहा अचीवमेंट
सतीश कुशवाहा ने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करें बहुत कुछ हासिल किया है। यूट्यूब ने सतीश कुशवाहा को हीरो की तरह पहचान दी है। जानते हैं सतीश कुशवाहा की अचीवमेंट के बारे में:-
सतीश कुशवाहा ने यूट्यूब से पैसा कमा कर गांव में एक आलीशान बंगला बनाया है। इसके अलावा मुंबई में एक घर है। सतीश जी ने ऑनलाइन की कमाई से बाइक ,महिंद्रा थार तथा अभी Defender car लिए हैं।


 

टिप्पणियाँ

Popular Posts

Maruti New Dzire Launch

Rohit Sharma: रोहित शर्मा का लाइफस्टाइल तथा रोचक बातें

IPL 2024

Afcat Recruitment 2024 वायु सेवा में भर्ती का सुनहरा मौका

IPL 2024,KKR vs PBKS MATCH

How to protect your skin in summer in 2024

LOK SABHA ELECTION 2024