Upcoming Cars in India 2024: भारतीय बाजार में लांच होने वाली करें। एक अवलोकन

Upcoming Cars in India 2024: भारतीय बाजार में आने वाली है यह नई कारें। एक अवलोकन

Upcoming Cars in India 2024


Upcoming Cars in India 2024: भारतीय कर कंपनियों के लिए 2024 शुरुआत से ही बहुत ही फायदेमंद रहा है भारतीय बाजार में लांच होने वाली कारों ने अपनी काफी अच्छी पकड़ बना ली है। आगे भी कर कंपनियां भारतीय मार्केट में अपनी नई कार्य लॉन्च करने की तैयारी में है अगर आप भी गाड़ी खरीदने का सपना देख रही है तो जान लीजिए भारतीय बाजार मे लॉन्च होने वाली कारों की डिटेल।


Upcoming Tata Curvv: भारतीय बाजार में टाटा अपनी कार कर्व को लॉन्च करने जा रही है। भारतीय नागरिकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए तथा भविष्य को ध्यान में रखते हुए टाटा ने अपने कार कर्व में काफी बदलाव किए हैं। कर्व की सुविधाओं की बात करें तो इसमें 12:3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 का ड्राइवर डिस्प्ले सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट,वायरलेस फोन चार्जिंग सिस्टम,हवादार फ्रंट सीट,क्रूज कंट्रोल,6 एयरबैग,360 डिग्री कैमरा,टायर प्रेशर मॉनिटोरिन के साथ जल्द ही लॉन्च होने वाली है भारतीय बाजार में इसकी कीमत 10.5 लाख से साढे 11.50 लाख के बीच रहने की उम्मीद है।
Upcoming Kia Carnival: Kia भी भारतीय बाजार में carnival  को लॉन्च करने जा रही है इस कार की सुविधाओं की बात करें तो 12.3 इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा हुआ है। और यह डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के साथ मिलने वाली है। इसके अंदर एयर प्यूरीफायर की भी सुविधा दी गई है तथा 360- डिग्री कैमरा भी दिया हुआ है। Kia Carnival में 3 जॉन क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है तथा सुरक्षा के लिए 6 एयर बैग दिए गए हैं।
Upcoming Mahindra Thar 5-door: महिंद्रा थार के भारतीय बाजार में चारों तरफ चलते हैं आज महिंद्रा थार के बारे में हर कोई जानता है हर तरफ इसके चर्चे हैं अब भारतीय बाजार में महिंद्रा Thar का  5- door वाला मॉडल लॉन्च करने जा रही है। इसमें संविधान की बात करें तो दुलेजोल क्लाइमेट कंट्रोल, बड़ी टचस्क्रीन इन्फोटनमेंट सिस्टम,रेयर एसी वेंट,360 डिग्री कैमरा,6 एयरबैग, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले आदि कुछ देखने को मिल सकती हैं।

टिप्पणियाँ

Popular Posts

Maruti New Dzire Launch

Rohit Sharma: रोहित शर्मा का लाइफस्टाइल तथा रोचक बातें

IPL 2024

Afcat Recruitment 2024 वायु सेवा में भर्ती का सुनहरा मौका

IPL 2024,KKR vs PBKS MATCH

How to protect your skin in summer in 2024

LOK SABHA ELECTION 2024