Renault Arkana Suv: Renault की ये Suv मचा देगी धमाल, सितंबर 2024 में होगी लॉन्च

 Renault Arkana: Renault जल्द ही लेकर आ रही हैं अपनी suv कार जो लॉन्च होते ही मचा देगी धमाल। जी हां renault अपनी बेहतरीन कार लॉन्च करने वाली हैं। चलिए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में

 

Renault Arkana Suv
Renault Arkana SUV launching in 2024

Renault Arkana: renault भारतीय बाजार में अपनी बेहतरीन कार लॉन्च करने जा रही हैं। यह एक हाइब्रिड suv कार हैं। जो भारतीय बाजार में पहले से मौजुद कई कारो को टक्कर देने वाली हैं। Arkana कार बाहर से देखने में काफी प्रमियम और एट्रेक्टिव दिखाई देती हैं। यह कार यूएसए में तो धमाल मचा रही है। अब भारतीय सड़कों पर भी यह कार दौड़ती नजर आएगी।


Renault Arkana: Dimension
Renault की यह कार डाइमेंशन में अन्य कारों से थोड़ा लंबी होगी। इसकी लंबाई की बात करें तो यह 4.5 मीटर होगी। तथा इसकी चौड़ाई 1.8 मीटर होगी। इसकी हाइट की बात करें तो 1.5 मीटर हो सकती हैं। और इसके व्हीलबेस 16 इंच के एलॉय व्हील के साथ मिलने वाला है। 
Renault Arkana: Engine 
भारतीय बाजार में रेनॉल्ट अरकाना 1.5 ltr हाइब्रिड पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च हो सकती हैं। यह एक हाइब्रिड मॉडल है। जो लेटेस्ट टेकोलॉजी बेस्ड है। इसे मार्केट में खूब पसंद किया जाएगा। रेनॉल्ट की यह एसयूवी कई कारो को टक्कर देने वाली हैं।

Renault Arkana: Features 
अरकाना के फीचर्स की बात करें तो यह लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस होने वाली हैं। इसमें सभी अपडेटेड फीचर्स मिलने वाले है। इसमें 11 इंच का टचस्क्रीन इन्फोंटेनमेंट सिस्टम मिलने वाला है। अरकाना का इंटीरियर और एक्सटीरियर लोगो को काफी पसंद आने वाला है।
दोस्तों उम्मीद है यह जानकारी आपको पसंद आएगी। इसे ही जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहे। आगे भी हम आपको इसी जानकारी देते रहेंगे।

टिप्पणियाँ

Popular Posts

Maruti New Dzire Launch

Rohit Sharma: रोहित शर्मा का लाइफस्टाइल तथा रोचक बातें

LOK SABHA ELECTION 2024

IPL 2024

World's Fastest Cars: सुपरकार की स्पीड इतनी की जानकर हैरान हो जाओगे

Maruti new-gen Swift Launch

Afcat Recruitment 2024 वायु सेवा में भर्ती का सुनहरा मौका